स्कोडा ऑटो ने नए सुपर्ब स्पोर्टलाइन एडिशन को ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया है, जिससे माना जा रहा है कि भारत में जल्द इसकी लॉन्चिंग हो सकती है. स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन कंपनी के फ्लैगशिप सेडान का स्पोर्टी और फन-टू-ड्राइव वेरिएंट हो सकता है.

नए Skoda Superb Sportline को शार्प स्टाइल वाला रखा गया है और इसे ब्राइट रेड पेंट जॉब के साथ पेश किया जाएगा. वहीं इसके एक्सटीरियर में ब्लैक स्टाइलिंग में एक्सेंट्स देखने को मिलेंगे.

इसमें कॉस्मेटिक अपडेट्स जैसे- ग्लॉस हाइलाइट्स के साथ ब्लैक ग्रिल, ब्लैक्ड-आउट हेडलैम्प्स और ग्लॉस-ब्लैक ORVMs शामिल हैं. ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई तस्वीर में डुअल-टोन ब्लैक/सिल्वर अलॉय व्हील और साइड स्ट्रिप्स भी नजर आ रही है.

कार के इंटीरियर की बात करें तो यहां ऑल-ब्लैक थीम मिलेगा. इसमें कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ एक्सक्लूसिव स्पोर्ट्स सीट्स और लेदर-कवरिंग में स्टीयरिंग व्हील और एलुमिनियम पेडल्स भी मौजूद होंगे.

इसके अलावा इसमें कोलंबस सैटेलाइट नेविगेशन, 9.2-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले और इंटीग्रेटेड WiFi भी दिया जाएगा. फिलहाल भारत में स्कोडा Superb दो वेरिएंट्स- Style और L&K में उपलब्ध है. ये दोनों वेरिएंट 1.8-लीटर TSI पेट्रोल इंजन या 2.0-लीटर TDI डीजल इंजन में आते हैं.

1.8-लीटर TSI इंजन 177bhp का पावर और 320Nm का टॉर्क पैदा करता है. इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स से जोड़ा जाता है. दूसरी तरफ 2.0-लीटर TDI डीजल इंजन 175bhp का पावर और 350Nm का टॉर्क पैदा करता है. इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए स्टैंडर्ड तौर पर 7-स्पीड DSG ट्रांसमिशन से जोड़ा जाता है. यहां मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन नहीं दिया जाता.