नई दिल्ली : अभिनेत्री से लेखक बनी ट्विंकल खन्ना इस सप्ताह अपनी तीसरी किताब को लांच करने की तैयारी कर रही हैं. इस किताब का शीर्षक 'Pyjamas Are Forgiving' हैं. इस उपन्यास की कहानी एक महिला के चारों ओर घूमती है जो केरल के एक जाने माने आयुर्वेदिक रिज़ॉर्ट में अपने पूर्व प्रेमी और उसकी युवा दूसरी पत्नी के साथ रहती है.

इसके पलहे ट्विंकल खन्ना की दो किताबें Mrs. FunnyBones और The Legend Of Lakshmi Prasad बाजार में आ चुकी हैं. ये दोनों किताबें हिट रहीं. इन किताबों को लोगों ने खूब पसंद किया. इन किताबों को आमिर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ले लांच किया था. ट्विंकल खन्ना की तीसरी किताब का विमोचन सोनम कपूर अहूजा करेंगी.

इस मौके पर सोनम कहती हैं कि ' मैं ट्विंकिल खन्ना की प्रसंशक रही हूं. फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग के दौरान मुझे उन्हें अधिक जानने का मौका मिला. (ट्विंकल खन्ना इस फिल्म की प्रड्यूसर रही हैं. पैडमैन उनकी ही एक शॉट स्टोरी पर बनी है). उन्होंने कहा कि ट्विंकल की पहली किताब काफी बेहतर थी. मुझे पूरा भरोसा है कि उनकी यह किताब भी लोगों को काफी पसंद आएगी. Pyjamas are Forgiving  को जुगर्नॉट बुक्स (Juggernaut Books ) द्वारा प्रकाशित किया जा रहा है.ट्विंकल खन्ना ने अपनी नॉवेल Pyjamas are Forgiving का फर्स्ट लुक फैंस के साथ कुछ दिनों पहले शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर अपनी तीसरी बुक का कवर पेज शेयर करते हुए ट्विंकिल ने लिखा था कि वह इस बुक के लिए काफी नर्वस महसूस कर रही है. Pyjamas are Forgiving के कवर पर सफेद छवि की महिला की उल्टी फोटो हैं, कुछ चम्मच और खाने-पीने की चीजे दिखाई दे रही है.