ओला-ऊबर जैसी बड़ी टैक्सी कंपनियों को टक्कर देने के लिए अब एक और टैक्सी कंपनी बाज़ार में आ गई है जिसका नाम है हेलो टैक्सी. हाल ही में पूर्वी दिल्ली में इस टैक्सी सर्विस का ऐप लॉंच किया गया. इस टैक्सी सर्विस का उद्देश्य ग्राहकों को कम दाम में उच्च स्तरीय सेवा देना है.

इस टैक्सी सर्विस को विदेशों में सफलता के बाद अब भारत में लॉंच किया गया है. इस ऐप को इतना आसान बनाने की कोशिश की गई है जिससे की ग्राहकों को आसानी से उसमें जानकारी मिले और समझ आएं.

इतना ही नहीं कंपनी के मुताबिक ये ऐप पूरी तरह सुरक्षित भी है. जिसमें आप किसी भी जानकारी को शेयर करेंगो तो वो किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर साझा नहीं करेगा. हेलो टैक्सी ऐप पर यूज किए गए आपके डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड की जानकारी पूर्णता गोपनीय एवं सुरक्षित रखने का भी दावा किया गया है.

हेलो टैक्सी में किसी भी अनहोनी से बचने या महिला सुरक्षा के लिए ड्राइवर के पास मिर्च स्प्रे से लेकर अलार्म तक दिया गया है. जिसकी मदद से सवारी अपनी रक्षा कर सकती है. वहीं टैक्सी के अंदर बैठकर आप वाईफाई से लेकर मनोरंजन तक का आनंद उठा सकते है.

इतना ही नहीं कई बार टैक्सी वालों के साथ खुल्ले पैसे या फिर कैश नहीं होने की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस सर्विस में कोई भी ग्राहक डेबिट या क्रडिट कार्ड से भी अपनी यात्रा का भुगतान कर सकता है.

शहर के अंदर दिन प्रतिदिन महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को ध्यान में रखते हुए इस कैब सर्विस ने महिला ड्राइवर्स को भी कंपनी में प्राथमिकता देने की बात कही है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर महिला ड्राइवरों की भर्ती को भी बढ़ाया जा रहा है. इतना ही नहीं उन महिलाओं को बाकायदा आत्मरक्षा के लिए ट्रेनिंग भी दी जा रही है. कंपनी के सीईओ का कहना है कि महिला सुरक्षा सब से पहले है बाद में कंपनी किसी भी फायदे के बारे में सोचेगी.