नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता मोहन लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने संगठन द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों के बारे में उन्हें जानकारी दी. प्रधानमंत्री ने कहा कि सोमवार को मोहन लाल के साथ मुलाकात अच्छी रही.

मोदी ने मंगलवार को ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि मोहन लाल विनम्र और स्नेहिल व्यक्ति हैं. उनके समाज सेवा के व्यापक प्रयास प्रशंसनीय और अत्यंत प्रेरणादायी हैं. प्रधानमंत्री के साथ भेंट की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर डालते हुए मोहन लाल ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को विश्व शांति फाउंडेशन और उसके बहुपक्षीय सामाजिक प्रयासों के बारे में जानकारी दी.

Yesterday, I had a wonderful meeting with @Mohanlal Ji. His humility is endearing. His wide range of social service initiatives are commendable and extremely inspiring. pic.twitter.com/f3Dv3owHUV

— Narendra Modi (@narendramodi) September 4, 2018

अभिनेता ने लिखा कि उन्होंने पूरी तरह सहयोग का आश्वासन दिया और ‘ग्लोबल मलयाली राउंड टेबल’ में सहभागिता की पेशकश की जिसमें एक नये केरल के भविष्य के लिए समाधान निकल सकते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने वंचित वर्ग के लोगों के लिए एक कैंसर स्वास्थ्य केंद्र खोलने की संगठन की योजना की भी तारीफ की.