नई दिल्ली:  टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के अफेयर की खबरों के बीच अब रवि शास्त्री की प्रतिक्रिया सामने आई है. सोमवार को  अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रही थीं. प्रतिक्रिया के लिए रवि शास्त्री उपलब्ध नहीं थे क्योंकि वे अभी इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ हैं. हालांकि निमरत कौर ने शाम को ट्वीट से इन खबरों को काल्पनिक जरूर बताया. अब शास्त्री की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. एक अखबार ने जब शास्त्री से इस बारे में बात की तब शास्त्री इसे बकवास करार देते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

सोमवार को एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से यह खबर चलाई गई थी कि रवि शास्त्री और निमरत कौर पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन खबरों ने इतना जोर पकड़ा कि रवि शास्त्री और निमरत कौर टि्वटर पर ट्रेंड होने लगे. 3 सितंबर की सुबह से चल रही इन खबरों पर शाम होते-होते निमरत कौर ने एक ट्वीट कर दिया है.

शास्त्री से जब इस बारे में फोन पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बकवास पर कहने जैसा कुछ भी नहीं है.” यहां तक कि जब उनसे पूछा गया कि वे पिछली बार निमरत से कब मिले थे तब उन्होंने कहा, “जब मैं कह चुका हूं कि यह बकवास है तब आपको समझ लेना चाहिए.”

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, निमरत कौर और रवि शास्त्री की मुलाकात 2015 में एक लग्जरी कार के लॉन्च में हुई थी. रवि शास्त्री और निम्रत कौर का पिछले दो साल से अफेयर चल रहा है, लेकिन दोनों ने ही इसे इस तरह से गोपनीय रखा कि मीडिया में इस बात की खबर नहीं हो पाई थी, लेकिन अब निमरत कौर के ट्वीट ने इस अफवाह पर विराम लगा दिया है.

निमरत कौर ने पहले ही ट्वीट कर इस खबर या रवि शास्त्री का कोई जिक्र किए बगैर इसे काल्पनिक बताया है. उनके ट्वीट को देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने अपनी और रवि शास्त्री की अफेयर की खबरों को लेकर ही यह ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है-
सच: मुझे रूट कनाल की जरुरत हो सकती है. काल्पनिक: इसके अलावा आज जो भी मैंने अपने बारे में पढ़ा.

ज्यादा सच: कल्पना कहीं ज्यादा दुखी कर सकती हैं. मंडे ब्लूज होता है और मुझे आइसक्रीम से प्यार है. यहां सब बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के साथ आगे का दिन