नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली को दिल वालों का शहर कहा जाता है. लेकिन इस दिल्ली में कई लोग ऐसे भी हैं जो बेदिल हैं. दिल्ली में मामूली सी बातों पर जान लेना अब आम बात हो चुकी है..कभी मुछों को ताव दिखाने पर गोली मार दी जाती है तो कभी गाड़ी टच होने पर मर्डर कर दिया जाता है.एक बार फिर दिल्ली में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.जहां एक बीटेक छात्र को बाइक से कीचड़ लगने का विरोध करने पर ही गोली मार दी.

द्वारका जिले के डीसीपी एन्टो एल्फांसो के मुताबिक मंगलवार शाम तक़रीबन 6 बजे छावला थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि दिचाऊं कलां से नजफगढ़ आने वाले रोड पर एक शख्स को गोली मार दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां कोई नहीं था..घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.

घायल बीटेक स्टूडेंट राजेश कुमार (24) ने पुलिस को बताया, 'शाम को 6 बजे के आस-पास मैं अपने घर दिचाऊं कलां से नजफगढ़ तक स्कूटी से जा रहा था. रोड पर बारिश का पानी भरा हुआ था.सामने से बाइक पर दो लड़के आ रहे थे. जैसे ही वह मेरे पास आए तभी उनकी बाइक से कीचड़ मेरी स्कूटी और मुझ पर लगा. मैंने उन्हें बाइक धीरे चलाने को कहा, इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने हथियार निकाला और मुझे गोली चलाने लगे. जैसे ही मैंने बीच-बचाव किया तो गोली मेरे पैर में लग गई. बदमाश गोली मारने के बाद फरार हो गए. '

मामूली सी बात पर हुई इस वारदात से राजेश बहुत सहमा हुआ है.पुलिस आस-पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है और अपने मुखबिरों के जरिये बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है..