पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 15 सितंबर से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया है.

पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने हफीज के अलावा इमाद वसीम को भी 16 सदस्यीय टीम से बाहर रखा है. ये दोनों खिलाड़ी टीम के ट्रेनिंग कैम्प के दौरान 18 सदस्यीय दल का हिस्सा थे.

चयनकर्ताओं ने हफीज की जगह शान मसूद को टीम में शामिल किया है. इसके अलावा 18 साल के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और इंजमाम के भतीजे इमाम उल हक को भी टीम में मौका दिया है.

एशिया कप के लिए टीम में अधिकतर उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा थे.

Pakistan 16 member squad for Asia Cup 2018 announced.

Sarfraz Ahmed (Captain)
Fakhar Zaman
Shoaib Malik
Mohammad Amir
Shadab Khan
Imam ul Haq
Shan Masood
Babar Azam
Asif Ali
Haris Sohail
Mohammad Nawaz
Fahim Ashraf
Hasan Ali
Junaid Khan
Usman Shinwari
Shaheen Afridi

— PCB Official (@TheRealPCB) September 4, 2018

छह देशों के इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम को अपने अभियान की शुरुआत 16 सितंबर को क्वालिफाई करने वाली के खिलाफ मुकाबले से करना है. इसके बाद वह 19 सितंबर को भारत से भिड़ेगी.

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम:- सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, शादाब खान, इमाम उल हक, शान मसूद, बाबर आजम, आसिफ अली, हैरिस सोहेल, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी.