नई दिल्‍ली: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने भले ही सलमान खान की फिल्‍म 'भारत' से किनारा कर लिया हो, लेकिन लगता है अब सलमान प्रियंका को इतनी जल्‍दी छोड़ने वाले नहीं हैं. पहले प्रियंका पर बात कर चुके सलमान खान ने अब एक बार फिर उनपर चुटकी ली है. सलमान खान ने बिग बॉस की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रियंका चोपड़ा पर मजेदार चुटकी ली है. सलमान खान का सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस मंगलवार को गोवा में आयोजित हुई. यहां सलमान खान हमेशा की तरह काफी जोश में नजर आए. लेकिन यहां जैसे ही 'दबंग' खान को मौका मिला, उन्‍होंने देसी गर्ल पर चुटकी ले डाली.

सलमान खान ने मस्ती-मस्ती में कॉमेडियन भारती और हर्ष को इंट्रोड्यूस करते-करते कह दिया, 'सही तो है, प्रियंका ने छोड़ी 'भारत' और (खुद की ओर इशारा करते हुए) भारत, भारती को भारतीयों के बिग बॉस में लेकर आए हैं.' बता दें कि फिल्‍म 'भारत' में सलमान खान के साथ पहले प्रियंका चोपड़ा लीडिंग लेडी के तौर पर नजर आने वाली थीं. प्रियंका के इस फिल्‍म से अलग होने के बाद अब कैटरीना कैफ ने इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं फिल्‍म से अलग होने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनास से सगाई कर ली है.

Entertainment is unlimited as the real life jodi @bharti_lalli and @writerharsh join @BeingSalmanKhan on stage at the #BiggBoss12 press conference! pic.twitter.com/j9zokWnVSF

— COLORS (@ColorsTV) September 4, 2018

 सलमान खान के इस शो के नए सीजन में इस साल शो के भीतर जोड़ियां जाएंगी. कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष भी घर में कंटेस्टेंट जोड़ी बनकर जाने वाले हैं. बिग बॉस सीजन 12 में जोड़ियों के साथ कंटेस्टेंट एंट्री करेंगे और बिग-बॉस सीजन के अंत तक रहने की कोशिश भी. कॉमेडियन भारती और पति हर्ष इस सीजन के कन्फर्म गेस्ट हैं जिन्हें सलमान खान ने इंट्रोड्यूस कराया.