मुम्बई: कलर्स पर टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ का सलमान खान ने प्रेस मीट के साथ शानदार आगाज किया. ‘बिग बॉस 12’ के प्रीमियर एपिसोड को 16 सितम्बर, 2018 को टेलीकास्ट किया जाना है. इस मौके पर सलमान प्रेस से भी मुखातिब हुए. इस मौके पर सलमान ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा-"ज्यादा लोगों को ये नहीं पता होगा कि बिग बॉस के लिए पहली पसंद भी शाहरुख ही थे. मगर उन्हें कंधे में चोट लगी थी इसलिए ये मेरे पाले में आया. मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं".

वैसे सलमान और शाहरुख की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है. बीच में एक वक्त ऐसा भी आया था जब ये दोनों एक दूसरे से बातचीत नहीं करते थे. लेकिन तब भी इन दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ कभी भी भला बुरा नहीं कहा. और अब एक बार फिर बॉलीवुड के ये करण-अर्जुन एक हो गए हैं.

जहां सलमान ने हाल ही में शाहरुख को अपने शो 'दस का दम' के फिनाले पर आमंत्रित किया जहां दोनों ने खूब मस्ती की. अब सलमान खान ने अपने दोस्त शाहरुख के लिए एक बड़ा काम करने जा रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक सलमान खान ‘बिग बॉस 12’ शुरु होते ही शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ को प्रमोट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. सलमान अपने खास दोस्त शाहरुख की फिल्म 'जीरो' को प्रमोट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. शाहरुख भी इस शो पर एक बार नहीं बल्कि दो बार नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि बादशाह खान शो की शुरुआत में बिग बॉस पर आएंगे और उसके बाद फिल्म की रिलीज के वक्त भी वो सलमान के साथ शो के मंच पर नजर आने वाले हैं’