नई दिल्ली: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. लगता है, 'स्त्री' के एक गाने के बोल में दिया गया बुलावा 'आओ कभी हवेली पे' दर्शकों ने खुशी से स्‍वीकार किया है. पहले दिन लगभग 7 करोड़ की ओपनिंग पाने वाली इस फिल्‍म ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा बॉक्‍स ऑफिस पर पार कर लिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने बुधवार तक 54.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 'स्त्री' के खौफ और कॉमेडी को दर्शकों ने खूब सराहा है. जिस तरह से इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपना किरदार निभाया है और फैंस की इस फिल्‍म को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए निर्माताओं ने इसकी अगली कड़ी की भी घोषणा कर दी है.

बता दें, ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार रिलीज के 6 दिनों में फिल्‍म 'स्त्री' ने अभी तक 54.89 करोड़ की कामई कर ली है. इस फिल्म ने वीकेंड के खत्म होने से पहले ही 50 करोड़ क्रॉस करके साबित कर दिया है कि अगर आपकी कहानी में दम है और उसे सही से डायरेक्‍ट किया जाए तो कोई भी कम बजट या हाई बजट की फिल्म हिट हो सकती है. इस फिल्म ने  6.83 करोड़ की ओपनिंग से शुरुआत की थी, फिर दूसरे दिन 10.87 करोड़, तीसरे दिन 14.57 करोड़, चौथे दिन 9.70 करोड़, पाचवें दिन 6.37 करोड़ और छठवें दिन 6.55 करोड़ का कलेक्शन कर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिलहाल बता दें, फिल्म 'स्त्री' का खौफ और कॉमेडी पूरे देश के अलावा विदेशों में भी छाया हुआ नजर आ रहा है.

#Stree is SUPER-STRONG on Day 6... Wed biz is HIGHER than Tue and almost at par with Fri... Truly UNSTOPPABLE... Fri 6.83 cr, Sat 10.87 cr, Sun 14.57 cr, Mon 9.70 cr, Tue 6.37 cr, Wed 6.55 cr. Total: ₹ 54.89 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 6, 2018

बड़े बजट की फिल्मों से हम 100 करोड़ की उम्मीद कर सकते हैो मगर इन दिनों कम बजट की फिल्मों ने भी बड़ी टक्कर दी है. इस साल कम बजट की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और आलिया भट्ट की 'राजी' ने महज दो हफ्तों में 100 करोड़ का कलेक्शन किया है. अब यही उम्मीद दर्शकों को फिल्म 'स्त्री' से भी है. फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने पहले वीकेंड में 45.94 करोड़ का कलेक्शन और फिल्म 'राजी' ने पहले वीकेंड में 56.69 करोड़ का कलेक्शन किया है और अब फिल्म 'स्त्री' से सभी को उम्मीद है कि लो बजट की सारी फिल्मों को पीछे कर बड़ी बजट की फिल्मों को टक्कर दें. महज 6 दिनों में फिल्म 'स्त्री' ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और फिल्म 'राजी' को जबरदस्त टक्कर दी है.

#Stree will cruise past ₹ 50 cr mark today [Day 6; Wed]... Trending is better than #SKTKS [Week 1: ₹ 45.94 cr] and #Raazi [Week 1: ₹ 56.59 cr]… Will it breach ₹ 100 cr mark? Depends on how it fares in Week 2... It’s a wait-and-watch situation right now!

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 5, 2018

इस फिल्म को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है. फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बर्नजी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक स्त्री की है, जो चार दिन की विशेष पूजा के समय आती है और सिर्फ मर्दों को ही टारगेट करती है. उसी से बचने के लिए चंदेरी शहर के लोग अपने घर के बाहर 'ओ स्त्री कल आना' लिखकर उसे मूर्ख बनाते हैं.