नई दिल्ली: वीवो ने भारत में नया स्मार्टफोन वीवो वी11 प्रो लॉन्च किया है. नए हैंडसेट की मदद से कंपनी इस फोन में कई प्रीमियम फीचर्स दे रही है. जैसे टीयरड्रॉप नॉच, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ये सब कुछ 30 हजार रुपये के अंदर मिल रहा है. वीवो वी11 प्रो में पॉवरफुल कैमरा दिया गया है जो डुअल रियर कैमरा, 3 डी बॉडी डिजाइन के साथ आता है. फोन मेक इन इंडिया पहल के तहत बनाया गया है.

स्मार्टफोन की कीमत 25,990 रुपये और ये दो रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें गोल्ड और स्टैरी नाइट शामिल है. फोन को आप 6 सितंबर से फ्लिपकार्ट, एमेजन, पेटीएम, स्नैपडील और वीवो के दुकान से प्री ऑर्डर कर सकते हैं. यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ कई ऑफर्स मिलेंगे.

HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट, कैपिटल फर्स्ट के साथ 5 प्रतिशत का कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर पर 2000 रुपये का डिस्काउंट, पेटीएम मॉल से खरीदने पर 2,000 रुपये का कैशबैक, पहले 6 महीने के दौरान अगर स्क्रीन टूटती है तो उसे बदलवा सकते हैं। बजाज के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा

6 और 8 महीने के इस्तेमाल के बाद बायबैक गारंटी। रिलायंस जियो की तरफ से 4,050 का फायदा। लिक्विड और फिजिकल डैमेज का इंश्योरेंस

वीवो वी11 प्रो में फनटच ओएस 4.5 है जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है. फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है जिसमें माइक्रो एसडी कार्ड की सुविधा दी गई है. फोन में 6.3 इंच का एमोलेड FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जो वॉटरड्रॉप नॉच और 92.27 प्रतिशत के स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है. फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट की भी सुविधा दी गई है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है.

कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 25 और 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. कैमरे में प्रो मोड, स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, लाइन बुकेह, फिल्टर्स, एआई बैकलाइट HDR, एआई शेपिंग और दूसरी चीजें दी गई है. वीवो वी11 प्रो में 3400mAh की बैटरी दी गई है जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक के साथ आता है.