मुंबई: एक्टर-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम की पहली मराठी फिल्म 'सविता दामोदर परांजपे' अमेरिका में रिलीज होगी. जॉन ने बुधवार को ट्वीट किया, "भारत में एक शानदार सफलता के बाद, मेरी फिल्म 'सविता दामोदर परांजपे' 7 सितंबर को अमेरिका में रिलीज होगी."

यह फिल्म इसी शीर्षक वाली मराठी फिल्म पर आधारित है, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री रीमा लागू प्रमुख भूमिका में नजर आई थीं. स्वप्ना वाघमारे जोशी द्वारा निर्देशित 'फूगे' में सुबोध भावे और राकेश बापट जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

एक्टिंग की बात की जाए तो जॉन अगली फिल्म 'बाटला हाउस' में दिखेंगे, जिसमें निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम का दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. 'सत्यमेव जयते' में नजर आ चुके  जॉन अब्राहम ने कहा कि आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग एक नवंबर से शुरू होगी. आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' के बारे में जॉन ने कहा, 'हम अगले सप्ताह से फिल्म के लिए वर्कशॉप्स शुरू करेंगे. हम एक नवंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और फिल्म की शूटिंग पांच जनवरी तक खत्म कर देंगे'.

फिल्म में, जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार निभा सकते हैं, जिन्होंने कुख्यात 2008 बाटला हाउस मुठभेड़ मामले का नेतृत्व किया था. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में होगी. जॉन ने बताया कि वह 15 अगस्त 2019 को फिल्म की रिलीज की घोषणा करेंगे.

बता दें कि हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज हुई जिसने बाक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. फिल्म में जॉन अब्राहम एक्शन और एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आए जो 80 और 90 के दशक के फिल्मों के एंग्री हीरोज की झलकियां देता है.

दूसरी फिल्मों की बात करें तो जॉन अब्राहम अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में भी नजर आएंगे. अनीस बज्मी ने आखिरी बार जॉन की 2015 में आई फिल्म 'वेलकम बैक' का निर्देशन किया था.