नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी असर नहीं पड़ा. 42 की उम्र में भी वे 20-25 साल जैसी लगती हैं. फिल्मों को अलविदा कह, दोनों बेटियों की परवरिश में बिजी सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. 42 की उम्र में सुष्मिता 6 पैक ऐब्स बना रही हैं और काफी हद तक वे इसमें सफल भी रही हैं. एक्ट्रेस ने शुक्रवार को ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए अपने ही गाने पर बेहतरीन बेली डांस परफॉर्मेंस दी है. वीडियो में सुष्मिता ने अपना टॉप मुंह में दबा रखा है, बेली दिखाते हुए वह दिलबर.. गाने पर जमकर थिरक रही हैं.

सुष्मिता ने यह वीडियो 13 घंटे पहले जारी किया था, जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में जिम में वर्कआउट करतीं सुष्मिता बेहतरीन अंदाज में डांस मूव्ज दिखा रही हैं. उनके डांस से नजर हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन लगता है.मालूम हो कि, साल 1999 में रिलीज फिल्म 'सिर्फ तुम' में सुष्मिता सेन का गाना 'दिलबर' काफी मशहूर हुआ था, इसमें सुष्मिता की अदाएं देखते ही बन रही थी.

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते (2018)' में सुष्मिता के इस गाने का नया वर्जन पेश किया गया, जिसमें नोरा फतेही ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई.  

गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हराया था. मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. साल 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था.