नई दिल्ली : हाल में एश्वर्या राय बच्चन को 'वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड्स' के मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से नवाजा गया. इस अवॉर्ड सेरेमनी में वह एक काले रंग के हैवी वर्क वाले फिशटेल गाउन में नजर आईं. कुछ लोगों ने इस गाउन की जमकर तारीफ की, तो वहीं कुछ लोगों ने इस गाउन को लेकर एश्वर्या की खिंचाई भी शुरू कर दी है. वैसे एश भी इस गाउन कुछ डिसएपांइटेड नजर आ रहीं थी.

आम तौर पर एश्वर्या कंफ़र्ट ड्रेसेज में देखी जाती हैं लेकिन इस बार उनका गाउन कुछ ज्यादा ही जड़ाऊ नजर आया. इस पर उनके इंस्टाग्राम एकांउट पर लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल खड़े कर दिए. कुछ लोगों ने साफ तौर पर ही एश्वर्या को पुअर ड्रेसिंग सेंस वाला बताया तो कुछ ने उन्हें जूलरी शो रूम करने से भी परहेज नहीं किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💖You my Aaradhya complete me💖 Divine Blissful Eternal LOVE 😍😇✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Sep 9, 2018 at 1:24am PDT

यह ब्लैक एंड गोल्डन गाउन फेमस फैशन डिजायनर अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. वैसे एश्वर्या पहले भी इंटरनेशनल इवेंट्स में अपने ड्रेसेज को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. पहले कान फिल्म फेस्टवल में भी एश्वर्या का पहना हुआ गाउन चर्चा का विषय रहा था. इसी तरह एक बार वे अपनी ऑड कलर की लिप्स्टिक के कारण ट्रोल की जा चुकी हैं.
आखिर क्या था इस ड्रेस में कि बन गया डिजास्टर

इस ड्रेस को हैवी और डिफ्रेंट लुक देने के लिहाज से इसमें कुछ ज्यादा ही काम था. अगर साफ तौर पर कहा जाए तो यह ड्रेस हॉलीवुड में दिखाई गई दूसरे प्लेनेट के महिला की तरह थी. इसमें काले रंग के बेस पर गोल्डन हैवी मटेरियल से काम किया गया था. जिसके कारण वर्क ज्यादा ही भारी नजर आ रहा था. इसके साथ बॉर्डर पर गोल्डन जरी भी थी. काम इतना ज्यादा था कि ड्रेस सुंदर न लगकर एसेसरीज का बोझ नजर आ रही थी.   

गौरतलब है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या और मां के साथ अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंची थी. आराध्या भी काफी सुंदर लग रही थी. ऐश्वर्य के अलावा इस अवॉर्ड फंग्शन में निर्देशन में जोया अख्तर को और फिल्म 'धड़क' के लिए न्यू फेस जाह्न्वी कपूर को डब्ल्यूआईएफटी एमरैल्ड अवॉर्ड से नवाजा गया.