नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अक्षरा का यह वीडियो काफी फनी है, जिसमें वह ABC बोलती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, इस फनी वीडियो को बनाने के पीछे अक्षरा सिंह का मकसद लोगों को एंटरटेन करना था. वीडियो में वह ए फॉर एप्पल, बी फॉर बॉल तक तो सही से बोल लेती हैं, मगर सी फॉर कोकोनट में आकर वह फंस जाती हैं. अक्षरा के इस फनी वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.  

बता दें, अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. मूल रूप से पटना की रहने वाली अक्षरा को अभिनय का हुनर विरासत में मिला, क्योंकि इनके पिता विपिन सिंह भोजपुरी के प्रसिद्ध अभिनेता और इनकी मां नीलिमा सिंह भी एक अभिनेत्री थीं. 30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था. वह एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं. लेकिन किस्मत देखिए अक्षरा का आज वह एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सक्सेसफुल सिंगर भी बन चुकी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

cutoo me 😘😘 #coconutata #happiness #lovemyself #tiktok #lovelife #positivityaround #spreadthelove💞💫💞

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on Sep 8, 2018 at 12:39am PDT

10 तक की पढ़ाई उन्होंने पटना से ही किया और उसके बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गईं. अक्षरा ने अपनी अभिनय की शुरुआत Zee Tv के सीरियल 'काला टीका' से किया. इसके बाद अक्षरा सोनी टीवी के सीरियल 'सर्यपूत्र कर्ण' में, लेकिन इन सबसे उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली. इसी दौरान अक्षरा की मुलाकात भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन से हुई, जिसके बाद फिल्म 'सत्यमेव जयते' में अक्षरा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने का एक सबसे बड़ा ब्रेक मिला. 2013 में आई 'सत्यमेव जयते' से अक्षरा पूरी भोजपुरी फिल्म जगत में छा गईं. बता दें, भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अक्षरा की पहली ही फिल्म 'सत्यमेव जयते' सुपर डुपर हिट साबित हुई. इस फिल्म से मिली सफलता के बाद अक्षरा ने आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज अक्षरा को उनकी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन ने इस मुकाम पर ला दिया है, जहां भोजपुरी फिल्में इनके नाम से ही हिट हो जाती हैं.