मुम्बई: बॉलीवुड के स्टार कॉमेडियन एक्टर गोविंदा फिल्म 'फ्राइडे' के जरिए लंबे वक्त बाद सिल्वरस्क्रीन पर आ रहे हैं. शनिवार को जारी हुआ उनकी फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है. गोविंदा के साथ इस फिल्म में फिल्म 'फुकरे' के कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. इससे पहले गोविंदा 'आ गया हीरो' फिल्म में दिखाई दिए थे.

गोविंदा की अपकमिंग मूवी 'फ्राइडे' में 90 के दशक की फिल्मों की तरह जबरदस्त डायलॉग्स की भरमार है. ट्रेलर से पता चलता है कि बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर अपने शानदार ड्रामा और डायलॉग डिलीवरी से एक बार फिर दर्शकों को खूब गुदगुदाने वाला है. यूट्यूब पर फिल्म की झलक देखने के बाद एक व्यूअर ने कमेंट किया है कि ये ट्रेलर इतना पसंद आया कि 5-6 बार देख चुका हूं. वहीं, एक शख्स ने लिखा है, ट्रेलर तो अच्छा है, मूवी भी अच्छी ही होगी! कुछ भी पकाऊ नहीं लगा.

वरुण शर्मा की तारीफ
ट्रेलर पर कमेंट देते हुए एक दर्शक ने लिखा है, 'भाई लोग, कोई वरुण शर्मा के लिए भी कुछ बोल दो, इस बंदे की एक्टिंग नंबर-1 है. एक और फैन ने कहा है कि गोविंदा के साथ वरुण, मतलब धमाल होने वाला है.

फिल्म 'फ्राईडे' के ट्रेलर में गोविंदा का रोल रसिक मिजाज है और इस फिल्म में वरुण शर्मा नकामयाब सेल्समैन का किरदार निभा रहे हैं, जो हार कर अपने जीजा यानी गोविंदा के घर चला जाता है. जहां गोविंदा और वरुण के जबरदस्त डॉयलॉग सुनने को मिल रहा है. ट्रेलर को देखकर अंदाज लग रहा है कि गोविंदा फिर एक बार अपने पुराने अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'साजन चले ससुराल' और 'सैंडविच' जैसी कई फिल्मों में गोविंदा ने दो-दो हीरोइन के साथ रसिक अदांज में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में जीजा और साले की जबरदस्त केमेस्ट्री को दिखा गया है.

'फ्राइडे' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शनिवार को जब गोविंदा से उनकी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनने को लेकर दिलचस्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "मुझे नहीं लगता कि करियर के इस पड़ाव पर मेरी जिंदगी पर बायोपिक बनाना सही विचार होगा. मैं फिल्मों में काम कर रहा हूं, लेकिन, मेरा मानना है कि जीरो से सफर शुरू करना अपने आप में बहुत बड़ा संघर्ष है, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री नए कलाकारों को आसानी से मौका नहीं देती है और निश्चत रूप से मेरी जिंदगी का यह दिलचस्प सफर रहा है. जो प्रेरणादायक है."

बता दें कि इस फिल्म में वरुण शर्मा, दिगंगना सूर्यवंशी, ब्रजेंद्र काला, प्रभ्लीन संधू, विजेंद्र काले, निर्देशक अभिषेक डोगरा और अन्य भी मौजूद थे. फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.