श्रीनगर : जम्‍मू और कश्‍मीर में सुरक्षाबलों को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली थी. कश्‍मीर के हंदवाड़ा के गुलोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को दो आतंकियों को मुठभेड़ के बाद मार गिराया है. यह इलाका कुपवाड़ा जिले में आता है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद उन्‍होंने उनकी खोज के लिए तलाशी अभियान चलाया.

Kupwara: An encounter has broke out between terrorists and security forces at Guloora area of Handwara. More details awaited. #JammuAndKashmir

— ANI (@ANI) September 11, 2018

इसी दौरान आतंकियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर कर दिया. हालांकि इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है.

Kupwara: 2 terrorists killed in an encounter that broke out between terrorists and security forces at Guloora area of Handwara, today. Search operations underway. #JammuAndKashmir

— ANI (@ANI) September 11, 2018

बता दें कि 8 सितंबर को अनंतनाग में आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला किया था. इसमें जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया था और एक पुलिसकर्मी घायल हुआ था. पिछले दिनों सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में पुलवामा के कई गांवों में सर्च ऑपरेशन भी चलाया था. इस दौरान उन्‍हें पत्‍थरबाजों से भी निपटना पड़ा था.