नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोला गया है. पार्टी की ओर से जारी किए गए कार्टून में रुपये में बड़ी गिरावट को दिखाते हुए इसे प्रधानमंत्री की नाकामी बताया गया है. आम आदमी पार्टी पिछले कुछ समय से लगातार कार्टून जारी कर प्रधानमंत्री पर सीधा हमला कर रही है.

आम आदमी पार्टी की ओर से जारी किए गए काटून में एक टीशर्ट को लटका हुआ दिखाया गया है. इस टीशर्ट के जरिए प्रधानमंत्री के 56 इंच के सीने वाले बयान पर तंज कसा गया है. टीशर्म में रुपये का निशान बना है जजो लगातार गिर रहा है. ट्वीट में लिखा गया है 'ना हो पाएगा'. गौतरलब है कि पिछले कुछ समय से रुपया डॉलर के मुकाबले लगातार कमजोर हो रहा है. बुधवार को रुपये की कीमत डॉलर के मुकाबले 72.91 रुपये तक पहुंच गई. ये अब तक की रुपये की सबसे कम कीमत है. गौरतलब है कि मंगलवार को ये खबर आई थी कि रुपये की कीमत को ले कर वित्त मंत्रालय भी भारतीय रिजर्व बैंक के संपर्क में है.

आम आदमी पार्टी की ओर से एक तरफ जहां सरकार की डोर स्टेप डिलीवरी योजना को बड़ी उपलब्धि बताते हुए जोर-शोर से प्रचार प्रसार किया जा रहा है. वहीं इस योजना के जरिए भी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. पार्टी की ओर से मंगलवार को कार्टून ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री की डिग्री पर एक बार फिर सवाल उठाए गए हैं. वहीं, ट्वीट के साथ लिखा गया है 'अब पहुंच रही है अरविंद केजरीवाल की सरकार, अपनी सेवाएं लेकर जनता के द्वार'. पार्टी की ओर से मंगलवार को जारी किए गए कार्टून में प्रधानमंत्री के घर पर उनकी डिग्री डिलीवर करते हुए दिखाया गया था.