नई दिल्ली: रोमानियाई गायिका व अभिनेत्री यूलिया वंतूर को फिल्म 'राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला' के लिए अनुबंधित किया गया है. स्टूडियो 5 एलीमेंट्स की फिल्म में वह भगवान कृष्ण की अनुयायी के रूप में नजर आएंगी. इसका निर्देशन प्रेम आर सोनी करेंगे.

स्टूडियो 5 एलीमेंट्स की प्रेरणा अरोड़ा ने एक बयान में कहा, 'यूलिया वंतूर के 'राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला' का हिस्सा बनने से स्टूडियो 5 एलीमेंट्स बेहद खुश है. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी'. फिल्म की शूटिंग जल्द ही मथुरा में शुरू होगी.

हाल ही में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के गाने का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उन्हें गाने के लिए बधाई दी तो वह सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा ट्रोल हो गए थे.

बता दें, इस गाने में यूलिया के साथ मनीष पॉल भी नजर आए थे. सलमान ने मनीष और यूलिया के गाने का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ऑल द बेस्ट यूलिया वंतूर और मनीष पॉल आपके आने वाले गाने हरजाई के लिए. सलमान खान की तरफ से इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही फैन्स ने यूलिया और सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई फैन्स ने सलमान को हिदायत दी कि वह अब दूसरों का करियर बनाना बंद कर दें, तो किसी ने यूलिया ने कहा, प्लीज सिंगिंग छोड़ दो, हम पर रहम करो.

जबकि सलमान खान की बात करें तो फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्म भारत की शुटिंग में व्यस्त हैं . फिल्म 'भारत' सलमान खान और अली अब्बास जफर दोनों की ड्रीम फिल्मों में से एक है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जाएगा.

फिल्म से प्रियंका चोपड़ा के अलग होने के बड़ा उनकी जगह पर अब कटरीना कैफ को कास्ट कर लिया गया है. इसके अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम् भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.