नई दिल्ली: कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में ज्योतिरादित्य सिंधिया से हुई बहस की खबरों को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सफाई दी है. दिग्विजय ने कहा है कि मीडिया में उनके और सिंधिया के बीच हुई बहस की खबरें गलत हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की भ्रष्ट सरकार को हराने के लिए सब एकजुट हैं.

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''प्रेस में गलत तरीके से रिपोर्ट की जा रही है कि मेरे और ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के बीच बहस हुई और राहुल जी को हस्तक्षेप करना पड़ा. मध्य प्रदेश कांग्रेस में हम सभी एक हैं और मध्य प्रदेश में भ्रष्ट बीजेपी सरकार को हराने के लिए दृढ़ हैं.''

It is being wrongly reported in press that I and Jyotiraditya Scindhia ji had any arguement and Rahul ji had to intervene. All of us in MP Congress are one and determined to defeat the corrupt BJP Govt in MP.

— digvijaya singh (@digvijaya_28) November 1, 2018

बता दें कि ऐसी खबरें सामने आई थी कि कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस नेताओं ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच जमकर बहस हुई. हालात इतने बिगड़ गए कि राहुल गांधी को खुद बीच बचाव के लिए उतरना पड़ा.