नई दिल्ली: बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने दिवाली के मद्देनजर ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वानी कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग बंद कर दी है. आनंद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और लिखा, "शूटिंग समाप्त हुई! एक शानदार टीम के साथ बड़ा शूट हुआ जिसके लिए हम कई शहर और देश घूमे और विभिन्न प्रकार के वातावरण तथा खराब मौसम का सामना किया. दिवाली के समय पर घर वापस! शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए उत्साहित हूं."

निर्देशक ने फिल्म की बड़ी टीम के साथ एक फोटो और वीडियो साझा किया. फिल्म का नाम अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह एक एक्शन-थ्रिलर है. यश चोपड़ा की 85वीं वर्षगांठ पर 27 सितंबर को यश राज फिल्मस ने इस फिल्म की घोषणा की थी. आनंद ने ऋतिक के साथ 'बैंग बैंग' में काम किया है और 'सलाम नमस्ते', 'ता रा रम पम', 'बचना ए हसीनो' तथा 'अनजाना अनजानी' में भी काम कर चुके हैं.

खबरों की मानें तो यश राज फिल्मस के बैनर तले बन रही यह एक एक्शन फिल्म होगी. वहीं, सिद्धार्थ ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले बताया था कि इस अनाम फिल्म की शूटिंग 14 शहरों और 6 शानदार देश में होगी, जिसमें स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन का नाम मुख्य रूप से शामिल था. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वानी कपूर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.