अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया की एक बार में बुधवार रात गोलीबारी हुई जिसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना है. हमलावर ने सेमी-ऑटोमेटिक गन से हमला किया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई.

न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस के मुताबिक, हमले में जख्मी लोगों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है. कैलिफोर्निया की एक स्थानीय न्यूज वेबसाइट वेंचुरा कंट्री स्टार ने बताया कि बॉर्डरलाइन बार एंड ग्रिल नाम के पब में बुधवार रात गोलीबारी हुई. वेंचुरा कंट्री के दमकल विभाग ने एक ट्वीट में इसे 'एक्टिव शूटर इंसिडेंट' बताया है.

#OaksInc: Ongoing active shooter incident reported at Borderline in @CityofTO . Please stay away from area. Active law enforcement incident. Multiple injuries reported. Details still being determined. Multiple ambulances requested. @VCFD pic.twitter.com/4X3b8KMisc

— VCFD PIO (@VCFD_PIO) November 8, 2018

वेंचुरा कंट्री स्टार के एक रिपोर्टर ने ट्वीट कर कुछ तस्वीरें भेजीं जिसमें घटनास्थल पर फेडरल ब्यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन (एफबीआई) के अधिकारी लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. रिपोर्टर उस वक्त घटनास्थल पर ही मौजूद था. वेंचुरा पोस्ट के रिपोर्टर ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें घटना के बाद कुछ लोगों को भागते देखा जा सकता है. लोगों को खौफ में और एक-दूसरे से मिलते देखा जा रहा है.

#FBI now on scene of reported mass shooting at #Borderline bar in #ThousandOaks. pic.twitter.com/0Sx1XIb79l

— Mike Harris (@Mike___Harris) November 8, 2018