मेरठ: दीवाली का त्यौहार हमें संदेश देता है कि जिंदगी में हमेशा अच्छे काम करने चाहिए. लेकिन, इस पावन अवसर पर उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. मंगलवार को मेरठ में एक युवक ने एक तीन साल की बच्ची के मुंह में पटाखा फोड़ दिया, जिससे बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं. बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. डॉक्टर का कहना है कि बच्ची की जीभ कट गई है और उसके मुंह में पटाखे की धूल जम गई है.

Meerut: Woman allege that her three-year-old daughter is injured after a youth had set off fire crackers inside her mouth yesterday. Doctor says,"Her tongue has a cut, her checks have burn marks and there are dust particles inside her mouth." pic.twitter.com/V5xIPOOjmb

— ANI UP (@ANINewsUP) November 8, 2018

बच्ची को गले में 50 टांके आए हैं और उसके गले में संक्रमण भी फैल गया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी तलाश में जुट गई है. बच्ची के पिता ने एफआईआर में युवक का नाम हरपाल बताया है. उन्होंने बताया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी हरपाल वहां आया और उसके मुंह में सुतली बम रखकर उसे आग लगा दी.