मुंबई : न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने दीवाली पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व को सोनाली ने अपने पति गोल्डी बहल और बेटे रणवीर के साथ मनाया. सोनाली ने परिवार के साथ पूजा की और दीये भी जलाए. सोनाली तस्वीरों में विग के साथ नज़र आ रही हैं और परिवार संग उनकी खुशी साफ देखी जा सकती है.

तस्वीर शेयर करने के साथ सोनाली ने लिखा, “न्यूयॉर्क में दीवाली मुंबई के मुकाबले बहुत देर बाद होती है... इसलिए देर से मुबारकबाद दे रही हूं. यह काफी अपरंपरागत था. हमारे पास भारतीय कपड़े नहीं थे, हमने छोटी सी पूजा की. पर सब कुछ दिल से.”

सोनाली ने अपने संदेश में आगे लिखा, “सभी को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं. ये साल आपकी ज़िंदगी में सेहत, संपन्नता और खुशहाली लाए... उम्मीद है आपने इस त्योहार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया होगा. उम्मीद है खुशी के सभी लम्हों को आपने उनके साथ अच्छे से जीया होगा.”

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में सोनाली ने खबर दी थी कि वो कैंसर से पीड़ित हैं और अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं. खबरों के मुताबिक सोनाली बेंद्रे को हाइग्रेड कैंसर हुआ है. पिछले 4 महीने से सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में ही हैं. बीच बीच में वो अपनी सेहत को लेकर फैंस को अपडेट देती रहती हैं.