दिल्ली के कल्याणपुरी में आपसी रंजिश के चलते पड़ोसी ने पड़ोसी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि हत्या का आरोपी फरार बताया जा रहा है. वहीं दिवाली की रात उत्तम नगर इलाके में 2 युवकों को एक अज्ञात शख्स ने मामूली विवाद के बाद गोली मार दी. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में आपसी रंजिश के चलते चार लड़कों ने पड़ोस में रहने वाले जातर सिंह की नजदीक के पार्क में चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि जातर सिंह अपने दोस्तों के साथ पार्क में बैठा हुआ था, तभी पड़ोस में रहने वाले चार युवक उसके पास गए और एक बाद एक चाकू से कई वार कर दिए.

जातर सिंह को घायल अवस्था में देख पडोसियों ने उसे पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. उधर हत्या से आक्रोशिक मृतक के घर वालों ने आरोपी के घर पर जमकर पथराव भी किया. जबकि मौके पर पुलिस सिर्फ मूक दर्शक बनकर तमाशा देखती रही.

मृतक के घरवालों का आरोप है कि लगातार पड़ोस में रहने वाले आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे हैं और पिछले कई दिनों से जातार सिंह के साथ उसकी रंजिश चल रही थी. और गुरुवार सुबह उसने मौका देख चाकू से गोदकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

दिवाली की रात द्वारका जिले के उत्तम नगर इलाके में घर के बाहर बैठे 2 युवकों को एक अज्ञात शख्श ने मामूली विवाद के बाद गोली मार दी. जिसमें से एक युवक को एक गोली लगी और उसके दोस्त को 4 गोली लगी है.

आजाद नाम के एक युवक जिसे बीती रात उसके घर के बाहर बदमाशों ने 4 गोली मार दी, उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. बदमाशों ने आजाद के दोस्त जावेद को भी 1 गोली मारी है जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों दोस्त बीती रात घर के बाहर थे तभी एक किसी युवक से किसी बात पर कहासुनी हो गई. कहासुनी पहले जावेद के साथ हुई और जब बीच बचाव में आजाद आ गया. तो पहले उसे गोली मारी गई.

पुलिस से बातचीत के अनुसार आजाद बात करने की हालत में नहीं है और जावेद से बातचीत में ये जानकारी निकलकर आई है कि देर रात आरोपी से इनका पहले झगड़ा हुआ. आजाद फिलहाल आईसीयू में है, उसे गर्दन, पेट, हाथ और पैर में गोली लगी है.