नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा की शादी की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे ही अलग-अलग तरह ही पार्टीज की मस्ती भी सामने आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि प्रियंका का प्री वैडिंग पार्टीज का सिलसिला फिलहाल तो थमने वाला नहीं है. प्र‍ियंका की शादी में अब कुछ ही वक्‍त बचा है वह अगले महीने 1 और 2 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी. लेकिन एक महीने पहले से ही वह पार्टीज में बिजी हो चुकी हैं. पहले उन्‍होंने ब्राइडल शॉवर और बैचलर पार्टी की थी और अब पजामा पार्टी की तस्वीरें सामने आ रही हैं.  

जैसा कि हम जानते हैं कि प्र‍ियंका और निक जोनास जोधपुर के उम्‍मेद भवन में शादी करने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं, दोनों परिवार के लोग जहां शॉपिंग में व्‍यस्‍त हैं वहीं प्र‍ियंका आए दिन अपनी सखियों और कजिन्स के साथ पार्टी करने में बिजी नजर आ रही हैं. हाल ही में न्यूयॉर्क में हुई उनकी ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें वायरल हुई तो उसके बाद उनकी बैचलरेट पार्टी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी. इसके बाद अब ईशा अंबानी और परीणिती चोपड़ा के साथ प्रियंका की पजामा पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं.

पजामा पार्टी यानी बिना किसी फार्मल ड्रेस के नाइट ड्रेस में की जाने वाली पार्टी तो इस मौके पर दुल्हन की सखियों ने मिलकर यह धमाकेदार पार्टी की. पार्टी की खास बात यह रही कि यहां सभी ने पिंक पजामा पहना था. जिसके साथ सभी के प्रिटी से पिंक श्रग कमाल के लग रहे थे. इन दिलकश हसीनाओं के ये पोज वाकई जरा हटके हैं.

बता दें कि ब्राइडल शॉवर के बाद अब 5 नवंबर को ही एम्स्टर्डम में भावी दुल्हन प्रियंका चोपड़ा ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलरेट पार्टी मनाई. उन्होंने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. प्रियंका की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस सोफी टर्नर सहित कई लोगों के साथ बैचलरेट पार्टी मनाई. इस पार्टी के बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें पहली पोस्ट में प्रियंका शॉर्ट सफेद ड्रेस में नजर आई. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'फेदरवेट चैंपियन ऑफ द वर्ल्ड.' दूसरी पोस्ट में उनकी सभी ब्राइड्समेड लाल रंग की पोशाक में नजर आईं. इस तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, 'लाल, सफेद और दुल्हन.' इसमें परिणीति चोपड़ा, सोफी टर्नर, नताशा पाल, ईशा अंबानी और सोफी टर्नर भी हैं.

तीसरी तस्वीर में टर्नर और प्रियंका स्लीप मास्क पहनकर काउच पर बैठी हैं, इन मास्क पर 'हंगओवर' लिखा था. जिससे पार्टी में हुई मस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है.

गौरतलब है कि इसके भी पहले अक्टूबर के अंत में प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपने करीबियों के साथ जश्न मनाया था. उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में टिफनी के ब्लू बॉक्स कैफे में करीबी दोस्तों के साथ पार्टी की. यह पार्टी होने वाली दुल्हन की सहेलियों मुबिना रत्तनसे और अंजुला अचारिया ने दी थी. जश्न में निक जोनास का भाई केविन जोनास, उसकी पत्नी डेनियल जोनास और उनकी बेटी अलेना भी शामिल हुए. उनके अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और सास डेनिस भी थिरकती हुई नजर आईं.