नई दिल्ली : दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने एक बार फिर एक व्यक्ति की जान ले ली. मामला द्वारका के सेक्टर-7 के गणपति चौक के पास का है. वहां एक अत्यंत तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज कार ने दो फलवालों को जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक फल वाले की मौके पर ही मौत हो गई.

दूसरे घायल फलवाले को जबर्दस्त चोट लगी है और उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है. इस दुर्घटना के बाद मौके से मर्सिडीज कार चालक फरार हो गया. गाड़ी की टक्कर की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंचते ही घायलों को हॉस्पिटल लेकर गई जहां एक व्यक्ति को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और घटना की तहकीकात जारी है. पुलिस को मौके से कार का अगला हिस्सा मिला है. कार चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस इलाके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है जिससे फरार कार चालक का जल्दी से पता लगाया जा सके.

घटना को देखने वाले लोगों का कहना है कि गणपति चौक के पास में ही फलों की मंडी लगती है. उनका कहना है कि रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे दो फल वाले यहां से गुजर रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने इन दोनों को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए.