महाराष्ट्र के नागपुर में कत्ल और बलात्कार का दिल दहला देने वाला सामने आया है, जहां एक पोर्न एडिक्ट शख्स ने पहले अपनी भाभी और भतीजी का बेरहमी से कत्ल किया और फिर अपनी भाभी की लाश के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. हालांकि जानकारी मिलने के बाद उस वहशी दरिंदे को पुलिस ने धरदबोचा.

डबल मर्डर और रेप की यह वारदात नागपुर के वडधामना इलाके की है. 35 साल की प्रतिभा अपने पति और 3 साल की बेटी के साथ वहां रहती थी. साथ में उसका 26 वर्षीय देवर चंद्रशेखर बिंद भी रहता था. उसका पति गाड़ी चलाने का काम करता था.

वारदात के दिन यानी बीते शुक्रवार को प्रतिभा का पति अपने काम पर गया हुआ था. घर में प्रतिभा, उसकी बेटी और देवर चंद्रशेखर ही था. पुलिस की मानें तो उस रात चंद्रशेखर ने अपने मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखी और फिर वो अपनी भाभी के कमरे में घुस गया. उसने प्रतिभा के साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

लेकिन प्रतिभा ने इस बात का विरोध किया. मगर चंद्रशेखर के सिर पर तो हवस का भूत सवार था. लिहाजा उसने अपनी भाभी को उसी वक्त मौत के घाट उतार दिया. जब उसकी प्रतिभा की बेटी यानी आरोपी की भतीजी रोने लगी तो उसने उसकी भी हत्या कर दी. इसके बाद उस दरिंदे ने अपनी भाभी प्रतिभा की लाश के साथ बलात्कार किया.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी युवक चंद्रशेखर को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को पोर्न फिल्में देखने की लत है. उसी की वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया. घरवाले भी उसकी इस बात से परेशान थे.