नई दिल्ली: सलमान खान और शाहरुख खान का नाम दुनिया भर में ऐसे स्टार्स में शुमार है, जिनकी एक झलक देखने के लिए लोगों में दीवानापन साफ नजर आता है. ऐसे में जब स्क्रीन पर ये दोनों सुपर स्टार्स साथ में नजर आएं तो फेंस का क्रेजी होना तो बनता है. कुछ ऐसा ही जादू किया है 'जीरो' के न्यू रिलीज सॉन्ग 'इश्कबाजी' ने.

यह गाना दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज के कुछ ही घंटों बाद यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में  में आ गया. वहीं अब गाना रिलीज होने के एक दिन बीतने पर यह गाना टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में दूसरे नंबर पर जगह बना चुका है. इस गाने के रिलीज के करीब 40 घंटे बाद ही गाने को लगभग ढ़ाई करोड़ से व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को अब तक कुल 24281709 लोगों ने यूट्यूब पर देखा है.

वैसे भी सलमान खान और शाहरुख खान को स्‍क्रीन पर एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी जश्‍न से कम नहीं है. इस गाने में सलमान खान एक गाने में शाहरुख के साथ जबरदस्‍त जुगलबंदी करते दिख रहे हैं. सबसे मजेदार है कि इस गाने में इन दोनों के बीच की यह मजेदार भिड़ंत कैटरीना कैफ के कारण हो रही है.

गाने की शुरुआत की बात की जाए तो यह उस सीन से हो रही है, जिसमें शाहरुख खान को कैटरीना कैफ Kiss करती है. इस Kiss के बाद शाहरुख कुछ ऐसा खुश होते हैं कि सीधा नाचने पहुंच जाते हैं. गाने में जबरदस्‍त अंदाज में थिरकेत शाहरुख को देख सलमान भी खुद को रोक नहीं पाते और नाचते के लिए स्‍टेज पर चढ़ जाते हैं. आप भी देखें सलमान और शाहरुख की यह मजेदार जुगलबंदी.

बता दें कि इस गाने में कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य और रेमो डिसूजा भी थिरकते हुए नजर आ रहे  हैं. इसमें संगीत अजय-अतुल की जोड़ी ने दिया है और इसे लिखा है इर्शाद कामिल ने. इस गाने में सुखविंदर और दिव्‍या कुमार की दमदार आवाज है. फिल्‍म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.