नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलेरिटी किसी से छिपी नहीं है, उनके नाम की डॉल का हंगामा अभी शांत भी नहीं हुआ था. कि अब तैमूर की शौहरत को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. अब इस बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड ने ऐसा काम किया है जो उनके पेरेंट्स भी न कर सके.  

बेहद क्यूट और प्यारे से नजर आने वाले तैमूर की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. लेकिन अब उनकी पॉपुलेरिटी के बारे में एक नई खबर सामने आई है.  हाल ही में याहू ने एक लिस्ट जारी की है जिसके अनुसार, खबरों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी में 2 साल के सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर का नाम भी शुमार है. जबकि आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में तैमूर के माता-पिता सैफ-करीना इस लिस्ट में कहीं नजर नहीं आ रहे. वहीं पिछले सालों में भी सैफ करीना में से किसी को यह तमगा नहीं मिला.

पॉपुलेरिटी के नाम पर कहा जाए तो गलत नहीं होगा कि नन्हें तैमूर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्श ए कदम पर नजर आ रहे हैं. जिस लिस्ट में तैमूर को दसवें नंबर जगह मिली है. उसी लिस्ट में पहले नंबर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम दर्ज किया गया है.

याहू ने साल 2018 की समीक्षा सूची में यह कहा है कि 2018 में भारत में खबरों की सुर्खियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहला स्थान पाया है. वहीं दूसरे स्थान पर कांग्रेस अध्यक्ष का नाम सामने आया है. बता दें कि पिछले कुछ सालों से पीएम मोदी इस लिस्ट में शीर्ष स्थान पर ही काबिज हैं. बता दें कि सूची में सुप्रीम कोर्ट के एक्स चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा तीसरे स्थान पर हैं.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर छपी खबरों के चलते यह जोड़ा भी लिस्ट में शामिल है. इसके अलावा मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारिअर ने भी इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया है. फरवरी में उनका आंख मारने वाला एक वीडियो काफी सुर्खियो में रहा था.

गौरतलब है कि याहू के ‘ईयर इन रीव्यू' में भारत में इंटरनेट यूजर्स पर स्टैडी करके यह लिस्टिंग की गई है. इसमें कई मायनों में सुर्खियां बटोरने वालों को शामिल किया जाता है. जैसे जो वायरल होता है और साल भर इंटरनेट पर छाया रहता है. उन नामों का लिस्ट में आना तय हो जाता है.