अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले साल 11 दिसंबर को शादी रचाई थी. दोनों की शादी को एक साल पूरा होने जा रहा है. हाल ही में खबरें थी कि शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए विराट-अनुष्‍का ने खास प्‍लान किया है. इस दिन दोनों एक रोमांटिक वेकेशन पर रहेंगे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सेलीब्रिटी जोड़ी आस्‍ट्रेलिया में ही शादी की पहली सालगिरह सेलीब्रेट करेंगी. इसी बीच अनुष्‍का शर्मा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर एक बयान दिया है जो सुर्खियों में हैं.

पिछले दिनों ऐसी खबरों ने जोर पकड़ा था कि अभिनेत्री प्रेग्‍नेंट हैं. हाल ही में हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को दिये अपने इंटरव्‍यू में जब अनुष्‍का से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आती है.

उन्‍होंने आगे कहा,' कोई इंसान अपनी शादी छुपा सकता है लेकिन अपने प्रेग्‍नेंसी नहीं छुपा सकता. ऐसा हर अभिनेत्री के साथ होता है. मैं ऐसी किसी भी बातों पर ध्‍यान नहीं देती. यहां तो लोग शादी से पहले ही लोगों को शादीशुद बता देते हैं. मैं जब भी ऐसी खबरें पढ़ती हूं मुझे हंसी आती है. मैं बस लगातार काम कर रही हूं.

बता दें कि 'जीरो' के बाद कोई फिल्‍म साइन न करने के दौरान ऐसी वजहें सामने आई थी कि अनुष्‍का प्रेशर की वजह से फिल्‍मों से ब्रेक ले रही है. अब अनुष्‍का ने खुद ही इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्‍का फिल्‍म 'जीरो' में नजर आनेवाली हैं. इस फिल्‍म में वे एक विकलांग लड़की का किरदार निभा रही हैं जो सेरेब्रल पाल्‍सी नाम की बीमारी से पीडित है. इस फिल्‍म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी हैं. शाहरुख जहां एक बौने बऊआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं वहीं कैटरीना एक शराबी एक्‍ट्रेस के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्‍म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.