नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव द्वारा दिए गए बयान पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पलटवार किया है. राजस्थान में आज मतदान हो रहा है. इस दौरान झालरापाटन में वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा ने कहा कि शरद यादव ने जो कहा है वह महिलाओं का अपमान है.

Rajasthan CM Vasundhara Raje on Friday slammed senior politician Sharad Yadav for body-shaming her. Raje said that Yadav did not only hurt her but also insulted all women.
Read @ANI Story| https://t.co/Q2aBwXDNbM pic.twitter.com/utScligWdZ

— ANI Digital (@ani_digital) December 7, 2018

वसुंधरा ने कहा कि वह इस बयान से स्तब्ध हैं, अगर इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए तो काफी बुरा लगता है. चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि वह हमने पांच साल विकास करने का काम किया है, हमें पूरी उम्मीद है कि राज्य में हमें बहुमत मिलेगा.

दरअसल, शरद यादव ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पर एक विवादित टिप्पणी की थी. राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शरद यादव ने कहा कि राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे मोटी हो गईं हैं और उन्हें अब आराम दिया जाना चाहिए. हालांकि, वसुंधरा को उन्होंने मध्य प्रदेश की बेटी बताया.

शरद यादव अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के कैंडिडेट के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा, "यह वसुंधरा इसको आराम दो...बहुत थक गई है...बहुत मोटी हो गई है...पहले पतली थी...हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है."

शरद यादव की टिप्पणी का ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई है. शरद यादव ने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की और वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंकने को कहा.