बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. जरीन खान ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. FIR दर्ज होने के बाद जांच चल रही है.

दरअसल, पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ. इस दौरान मैनेजर ने जरीन को वैश्या कहकर बुलाया. बीती रात जरीन खान अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं और IPC की धारा 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई. अंजलि तकरीबन 3-4 सालों तक जरीन खान की मैनेजर रही हैं.

दोनों की मोबाइल मैसेज के द्वारा बात हुई. जिसमें अंजलि ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने जरीन को वैश्या तक कह डाला. यहीं से मामला गरमा गया.

जरीन के वकील ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- मैनेजर, जरीन की छवि को नुकसान पहुंचाना चाह रही हैं. अंजलि के खिलाफ ये कदम उठाना जरूरी था. जरीन इस बात से काफी खफा हैं और मामले को गंभीरता से ले रही हैं. वे अपनी इमेज को रिस्क में डालकर मामले को ढील देने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं.

अभिनेत्री ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ 2010 में 'वीर' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. सलमान के साथ जरीन अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वे साजिद नाडियावाला की मल्टीस्टारर फिल्म हॉउसफुल 2 में भी नजर आ चुकी हैं. जरीन, हिंदी के अलावा तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.