नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईवीएम को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने मध्य प्रदेश में ईवीएम के साथ कथित छेड़छाड़ के प्रयास की शिकायतों संबंधी खबरों की पृष्ठभूमि में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार में वोटिंग मशीनों के भीतर ‘रहस्यमयी शक्तियां’ आ गई हैं।   

Congress party workers, be vigilant after polls close today.

In MP, EVM's behaved strangely after polling:

Some stole a 🚌 and vanished for 2 days! Others slipped away & were found drinking in a hotel.

In Modi’s India, the EVMs have mysterious powers 😎

Stay alert! pic.twitter.com/DViNl8fdPC

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) December 7, 2018

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे तेलंगाना और राजस्थान में मतदान के बाद सतर्क रहें। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, आज के मतदान के बाद आप सतर्क रहिए। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में मतदान के बाद ईवीएम ने अजीबो-गरीब ढंग से व्यवहार किया: कुछ ने बस चुरा ली और दो दिन के लिए गायब हो गईं। कुछ मशीनें होटल में ​ड्रिंक करते पाईं गई। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी के भारत में ईवीएम में रहस्यमयी शक्तियां आ गई हैं। सतर्क रहिए। दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि खुरई तथा कुछ अन्य चुनदा स्थानों पर मतदान के दो दिन बाद स्ट्रांग रूम तक पहुंचाई गईं तथा एक जगह होटल के कमरे में ईवीएम रखी गई थी। गांधी ने इन्हीं खबरों का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया।