Royal Enfield Trials बुलेट मोटरसाइकल की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुईं हैं. लीक तस्वीरें से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इन बाइक्स की लॉन्चिंग 2019 में हो सकती है. हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर भी देखा गया था. नई Trials बुलेट कंपनी के 1950 के दौर के रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स बुलेट 350 से इंस्पायर्ड है, जिसने 50 से ज्यादा चैंपियनशिप जीती थी.

Gaadiwaadi के मुताबिक नए Trials मॉडल दो वेरिएंट- Bullet Trials 350 और Bullet Trials 500 में उपब्ध होंगे. जैसा कि तस्वीर से ही समझ आता है कि दोनों मोटरसाइकल्स स्टैंडर्ड बुलेट मॉडल की तुलना में काफी बदलावों के साथ आएगी.

Trials बुलेट में शामिल बदलावों की बात करें तो इसमें रेंड पेंट में मोटरसाइकल फ्रेम, सिंगल सीट, लगेज रैक, अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट पाइप, विंटेड स्पोक्ड व्हील्स, नॉबी टायर्स और रियर मडगार्ड और व्हील में काफी क्लियरेंस दिया गया है.

इन सबके अलावा Trials Bullet मॉडल्स में मोटरसाइकल के चारों तरफ काफी मात्रा में क्रोम दिया गया है. सबसे ज्यादा क्रोम फ्यूल टैंक पर दिया गया है. फिलहाल इन मॉडलों के बारे में कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है फिर भी उम्मीद है कि इनमें स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ही इंजन दिए जा सकते हैं.

350 मॉडल 346cc सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन के साथ आते हैं. ये इंजन 19.8bhp का पावर और 28Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं 500 मॉडल 499cc सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन के साथ आते हैं. ये इंजन 27.2bhp का पावर और 41.3Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों इंजन में 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.