नई दिल्ली: फिल्म मेकर राकेश रोशन को गले में कैंसर हो गया है. इसका खुलासा खुद उनके बेटे और बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर पिता राकेश रोशन के साथ लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि कुछ ही हफ्तों पहले पता चला कि उनके पिता को थ्रोट कैंसर है. राकेश रोशन और ऋतिक की ये तस्वीर जिम में वर्क आउट के दौरान की है.

तस्वीर को कैप्शन देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, "मैंने आज सुबह पापा से एक तस्वीर क्लिक कराने के लिए पूछा. मैं जानता था कि वो सर्जरी के दिन भी जिम में वर्क आउट मिस नहीं करेंगे. वो सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानता हूं. उन्हें हाल ही में थ्रोट कैंसर होने का पता चला है जो कि शुरुआती स्टेज पर है. वो बहुत ही बहादुर तरीके से इससे लड़ने के लिए तैयार है."

ऋतिक रोशन ने आगे लिखा, "एक परिवार के तौर पर हम बहुत भाग्यशाली है कि हमें उनके जैसे लीडर मिला है. लव यू डैड." ऋतिक के ये पोस्ट करते ही इसपर कमेंट की बाढ़ सी आ गई है. सभी यूजर्स कमेंट बॉक्स में राकेश रोशम के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि थ्रोट कैंसर में गले की परत में असामान्य कोशिकाओं के अनियंत्रित विकास होने लगता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो राकेश रोशन इन दिनों अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म 'क्रिश' के चौथे पार्टी की तैयारियों में बिजी हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से ऋतिक रोशन जबरदस्त एक्शन में दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ऋतिक सुपरहीरो के साथ-साथ विलेन के किरदार में भी होंगे. राकेश रोशन की ये फिल्म 2020 में क्रिसमस के मैके पर रिलीज होगी.

आपको बता दें कि राकेश रोशन ने बतौर अभिनेता 'कोई मिल गया', 'ओम शांति ओम', 'अकेले हम अकेले तुम' और 'एक और सिकन्दर' समेत कई फिल्म में काम किया है. इसके साथ ही साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' में पहली बार राकेश रोशन ने बतौर प्रोड्यूसर काम किया था.

राकेश रोशन को फिल्म इंडस्ट्री में एक बेहद सफल डायरेक्टर के तौर पर जाना जाता है. उन्होंने 'क्रिश', 'कोई मिल गया', 'कहो ना प्यार है', 'कारोबार', 'कोयला', 'करन अर्जुन', 'किंग अंकल', 'खेल', 'किशन कन्हैया', 'काला बाज़ार', 'खून भरी मांग' और 'खुदगर्ज़' जैसे फिल्मों का निर्देशन किया है. जिसके लिए उन्हें कई बड़े अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया है.