एमजी मोटर कल 9 जनवरी को भारत के लिए अपनी बहुप्रतीक्षित एसयूवी के नाम की घोषणा करेगा, जबकि एसयूवी को कई मौकों पर भारत में परीक्षण के लिए स्पॉट किया गया है, आगामी मॉडल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, और हमें उम्मीद है कि एमजी मोटर इंडिया का खुलासा करेगी नई एसयूवी के नाम से ज्यादा। नई एमजी एसयूवी ब्रिटिश मार्के द्वारा लॉन्च किया जाने वाला पहला मॉडल होगा क्योंकि यह इस साल के अंत में भारतीय बाजार में प्रवेश करेगा, और इसे गुजरात में कंपनी हालोल संयंत्र में निर्मित किया जाएगा।

एमजी मोटर की आने वाली एसयूवी एक प्रीमियम पेशकश होगी, जो हुंडई टक्सन, जीप कम्पास, टाटा हैरियर या यहां तक ​​कि किआ के एसपी कॉन्सेप्ट के प्रोडक्शन वर्जन को भी टक्कर देगी। टीज़र इमेज के आधार पर, नई एसयूवी बुच और बॉक्सी अनुपात और छेनी वाली चरित्र लाइनों के साथ आती है। यह छवि चिकना हेडलैम्प्स के सेट पर भी संकेत देती है, संभवतः एलईडी इकाइयाँ, एक आक्रामक फ्रंट बम्पर और जो फॉगलैंप्स या एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के लिए सी-आकार का आवास प्रतीत होता है।

एमजी मोटर ने पहले घोषणा की थी कि नई एसयूवी को सीएनसीएपी द्वारा दुर्घटनाग्रस्त किया गया था और उसने 5-स्टार रेटिंग अर्जित की थी। इसका मतलब है कि नया मॉडल सुरक्षा के साथ-साथ दोहरी एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और ब्रेक असिस्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर और बहुत कुछ जैसे मानक सुविधाओं के साथ उच्च होगा। कंपनी हैशटैग #FutureIsCalling का उपयोग कर रही है, जो बताता है कि कार निर्माता आधुनिक और भविष्य की सुविधाओं का एक गुच्छा पेश कर सकता है, जैसे कि 360 डिग्री कैमरा या दूसरों के बीच स्मार्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए अधिक डिजिटल झुकाव वाला डैशबोर्ड।

इंजन और अन्य तकनीकी विवरण अभी भी अज्ञात हैं, लेकिन हम जल्द ही इसके बारे में अधिक जानने की उम्मीद करते हैं। भविष्य के मॉडल के रूप में, एमजी मोटर भारत में अन्य मॉडलों जैसे ZS या RX5 और यहां तक ​​कि बाओजुन 530 का भी परीक्षण कर रहा है।