नई दिल्ली: प्रकाश राज  ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजीवाल से मुलाकात की. इसे देखते हुए कह सकते हैं कि लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर हैं. अभिनेता प्रकाश राज ने अरविंद केजरीवाल के साथ अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं.

प्रकाश राज पहले ही राजनीति में एंट्री का ऐलान कर चुके हैं और उन्होंने बताया है कि वो बेंगलूरू सेंट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. प्रकाश राज वैसे भी सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की नीतियों की मुखरता से आलोचना करते आए हैं और इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है.

प्रकाश राज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  से मुलाकात के बाद ट्वीट किया हैः 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर उन्हें और उनकी आम आदमी पार्टी का मेरे राजनैतिक सफर में सपोर्ट के लिए आभार जताया. उनके साथ चर्चा की और उनकी टीम ने जिस तरीके से कई अहम मसलों को सुलझाया है, उसके बारे में भी जानकारी ली.' प्रकाश राज लंबे समय से सोशल मीडिया पर अपने तीखे कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में हैं और वह सरकारी की नीतियों की आलोचना करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

Met delhi CM @ArvindKejriwal thanked him and @AamAadmiParty for the support in my political journey. Discussed and requested to share various ways to address issues which his team has commendably done.. #bengalurucentral #citizensvoice in parliament #justasking in parliament too pic.twitter.com/FJu4OirGWW

— Prakash Raj (@prakashraaj) January 10, 2019

अभिनेता प्रकाश राज ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया था. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा था कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे. ऐलान करने के लिए अभिनेता ने टि्वटर का सहारा लिया था. प्रकाश राज साउथ के सुपरस्टार हैं. 'सिंघम', 'वॉन्टेड' और 'हीरोपंती' जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. देखना है राजनीति में आकर वे किस तरह से जनता का दिल जीतते हैं.