ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है. वो जल्द ही साउथ के सुपरस्टार विक्रम के साथ काम करने वाली हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या एक बार फिर से मणिरत्नम की फिल्म में नजर आएंगी. पिछले काफी समय से मणिरत्नम इस फिल्म पर काम कर रहे थे.

ऐश्वर्या राय बच्चन काफी वक्त बाद एक बार फिर से साउथ की फिल्म में नजर आने वाली हैं लेकिन इस बार रजनीकांत नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के अभिनेता विक्रम उनके साथ नजर आने वाले हैं. पिछले काफी समय से मणिरत्नम, कृष्णमूर्ति कल्कि के नॉवेल पोन्नियिन सेलवन पर काम कर रहे थे. ये एक ऐतिहासिक उपन्यास है. इस उपन्यास में अरुल्मोझी वर्मन की कहानी लिखी गई है. इस उपन्यास को पूरा करने में कृष्णमूर्ति कल्कि को तीन साल लग गए. इसके लिए वो तीन बार श्रीलंका भी गए. जैसे ही उपन्यास पूरा होने की सूचना मणिरत्नम को मिली, उन्होंने फिल्म बनाने की घोषणा कर दी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मणिरत्नम की इस फिल्म में ऐश्वर्या और विक्रम के अलावा विजय सेतुपति, सिम्बु और जयम रवि भी नजर आएंगे. इस फिल्म में में मणिरत्नम साउथ के स्टार एक्टर महेश बाबू को साइन करना चाहते थे. साथ ही वो ये भी चाहते थे कि महेश बाबू और विक्रम की जोड़ी एक साथ पर्दे पर दिखाई दे लेकिन ये संभव नहीं हो पाया.