नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की एक फर्नीचर मार्केट में गुरुवार (10 जनवरी) देर रात भीषण आग लग गई. घटना का जानकारी के बाद आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 10 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची. जहां कई घंटों का मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

#UPDATE Delhi: Fire which had broken out in a furniture market in Kirti Nagar area last night, is now under control. No injuries or casualties have been reported. pic.twitter.com/3DD7BGJMVJ

— ANI (@ANI) January 11, 2019

फर्नीचर मार्केट में लगी आग से लाखों का फर्नीचर जलकर राख हो गया है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग कैसे लगीं, अभी इसकी जानकारी नहीं हुई है. आग की घटना की जानकारी के बाद भारी संख्या में दुकानदार भी वहां पहुंच गए और आग बुझाने में मदद करने लगे.

More visuals from Delhi where a massive fire has broken out in a furniture market in Kirti Nagar area. More than 10 fire tenders are present at the spot. Firefighting operations are underway. No casualties have been reported yet. More details awaited. pic.twitter.com/5mCMXOx1wG

— ANI (@ANI) January 10, 2019

घटना की सूचना के बाद पुलिस और दमकल कर्मिचारियों ने तेजी से आग बुझाने का काम शुरू किया, लेकिन आग फर्नीचर मार्केट में लगने की वजह से आग बढ़ती गई. हालांकि कई घंटों के बाद आग पर दमकल विभाग ने काबू पा लिया.

आपको बता दें कि पिछले महीने दिसंबर में भी इस इलाके में आग ने प्रचंड रूप ले लिया था, जिसमें कारोबारियों का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था. एक महीने के भीतर इस तरह की ये दूसरी घटना है.