नई दिल्लीः अमेजन (Amazon) 20 जनवरी से Great Indian Sale शुरू करने जा रही है, जो कि 23 जनवरी तक चलेगी. ऐसे में अगर आप किसी प्रोडक्ट को खरीदने के लिए सेल का इंतजार कर रहे थे, तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है. अमेजन की इस सेल में ग्राहकों के लिए कई खास ऑफर आ रहे हैं. आपको बता दें कि अमेजन के प्राइम मेंबर के लिए यह सेल 19 जनवरी को दोपहर से 12 बजे से शुरू हो जाएगी.

अमेजन इस सेल को एचडीएफसी बैंक के साथ मिलकर शुरू कर रहा है. इसका मतलब यह है कि एचडीएफसी  बैंक के कार्ड जिन ग्राहकों के पास होंगे उन्हें खरीदारी करते समय 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा. जानकारी के अनुसार यह इंस्टेंट डिस्काउंट डेबिट कार्ड और क्रेडिट दोनों प्रकार के धारकों को मिलेगा. ग्राहकों को शॉपिंग के लिए EMI का भी ऑप्शन होगा.

Amazone ने 20 जनवरी से शुरू होने वाली सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताना शुरू कर दिया है. ग्राहकों को Amazone Great Indian Sale में 10 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स मिलेंगे. आपको बता दें कि यह सभी प्रोडक्ट शॉपिंग के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई पर उपलब्ध रहेंगे. फैशन प्रोडक्ट की खरीदारी करने वाले के लिए यह सेल एक बेहतरीन मौका साबित हो सकती है क्योंकि इसमें लोगों को फैशन प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत या इससे ज्यादा की छूट मिलने की उम्मीद है. 20 जनवरी से 23 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में 60 से 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है. सेल के दौरान Amazone अपने नए कस्टमर्स के पहले ऑर्डर पर फ्री होम डिलीवरी की सुविधा भी दे रहा है.

Amazone आगामी सेल में इलेक्ट्रानिक गैजेट्स पर शानदार ऑफर उपलब्ध करा सकता है. इस सेल में स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है. अमेजन इसमें लैपटॉप, हेडफोन्स, कैमरा और हार्ड ड्राइव समेत कई अन्य प्रोडक्ट पर 60 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा. अमेजन TV और घरेलू एप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक छूट दे रही है. होम एंड किचेन शॉपिंग पर 75 फीसदी तक की छूट है. इस कैटिगरी में 50,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स आधी कीमत या इससे कम पर मिलेंगे.

अमेजन सेल में OnePlus 6T स्मार्टफोन पर शानदार एक्सचेंज ऑफर के साथ Redmi Y2 और Huawei Nova 3i को कम दाम पर ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहकों को सेल के दौरान Vivo, OnePlus, Realme, Xiaomi, Philips जैसे बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट पर आकर्षक डील्स मिलेंगी. हालांकि अमेजन ने किसी भी प्रोडक्ट्स की रियल प्राइस का खुलासा नहीं किया है.