शनिवार को एक भीषण विस्फोट ने सेंट्रल पेरिस में एक बेकरी को बुरी तरह से बर्बाद कर दिया. एएफपी के मुताबिक इस धमाके में 12 लोग जख्मी हुए हैं जिनमें से पांच की हालत काफी गंभीर है.  पुलिस के मुताबिक शहर के आवासीय और भीड़भाड़ वाले इलाके में सुबह 9 बजे (स्थानीय समय) विस्फोट हुआ जिसके बाद आग लग गई.

A woman is evacuated by firefighters from an apartment on the corner of the Saint-Cecile and Rue de Trevise streets in central Paris after an explosion at a bakery.

📷 Thomas Samson pic.twitter.com/c5Fz4TcS5B

— AFP news agency (@AFP) January 12, 2019

ट्विटर पर इस हमले से जुड़ी तस्वीरें लगातार पोस्ट की जा रही हैं. तस्वीरों में सड़क और इमरातों के निचले हिस्से में मलबा साफ दिख रहा है. साथ ही आग कि लपटों के निशान भी नजर आ रहे हैं. इस विस्फोट में सड़क पर खड़ी कारें करो भी काफी नुकसान हुआ है.

AFP: A large explosion badly damages a bakery in central Paris, injuring several people and smashing windows in surrounding buildings https://t.co/3v9iUGKHHg

— ANI (@ANI) January 12, 2019

भीषण आग को बुझाने के लिए मौके पर दमकलकर्मियों की टीम पहुंच गई. दमकलकर्मियों ने आग बुझाते हुए इमारत से कुछ लोगों को सीढ़ी का इस्तेमाल कर के बाहर निकाला. जबकि आपातकालीन कर्मचारियों ने घटनास्थल पर कुछ घायलों का इलाज भी किया.