एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने देने के बाद अब बादशाह एक्टिंग टैलेंट भी दिखाने को तैयार हैं. बादशाह जल्द ही बड़े बर्दे पर एक्टिंग करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक वे बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शिल्पी दास गुप्ता करेंगी. जहां बादशाह के लिए यह एक्टिंग का पहला मौका होगा, वहीं शिल्पी भी पहली बार किसी फिल्म का निर्देशन करेंगी.

फिल्म में सोनाक्षी और बादशाह के अलावा वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो बादशाह फिल्म में एक सिंगर का किरदार निभाएंगे. उनका किरदार पूरी तरह से पंजाबी है. खबरों के मुताबिक बादशाह ने यह बात स्वीकार की है कि वह एक्टिंग करने को लेकर थोड़े नर्वस हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सोनाक्षी के साथ काम करने को लेकर वह रिलैक्स हैं.

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह अच्छे दोस्त हैं. एक अखबार से बातचीत में बादशाह ने कहा, "इस साल एक प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने और एक एक्टर के तौर पर डेब्यू करने के अलावा मैंने कई चीजें पहली बार की हैं. भूषण जी और मृग ने मुझे आश्वस्त किया कि रोल मेरे हिसाब से परफेक्ट है. यह एक बहुत अनूठी फिल्म है और इससे मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है."

रैपर बादशाह जल्द ही पंजाब में इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के एक प्रोड्यूसर ने कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो जो एक मात्र शख्स मेरे दिमाग में आया वो बादशाह था. स्क्रिप्ट के ही मुताबिक वह एक मजेदार पंजाबी शख्स हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The “im going to f*ck your plans this year” look. #badshah #paagal

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Mar 14, 2018 at 11:34pm PDT