सूरत: लोकसभा चुनाव को अब लगभग ढाई महीने का समय बचा है लेकिन पूरे देश में चुनाव का बुखार शुरू हो चुका है. अभी से ही नेता या तो सोशल मीडिया या किसी और तरीके से अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुट गए हैं. बीजेपी 'इस बार, 400 पार' का नारा दे रही है. बीजेपी के प्रशंसक अपने ढंग से पार्टी का प्रचार कर रहे हैं.

सूरत के एक एम्ब्रॉयडरी कारखाने के व्यापारी ने मोदी सरकार को फिर जिताने के लिए एक अनोखी पहल शुरू की है. व्यापारी ने अपनी इनवॉइस बिल की बुक में मोदी की तस्वीर के साथ 'नमो अगेन' कैंपेन शुरू किया है. लोगों में भी इस कैंपेन को लेकर एक अलग ही उत्साह नजर आ रहा है. इस इनवॉइस को देखने वाला हर आदमी व्यापारी की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है.

सूरत के कापोद्रा इलाके में रहने वाले भरत भाई रंगोलिया एम्ब्रॉइडरी का कारखाना चलाते हैं. भरत भाई के कारखाने में पूरे देश के अलग-अलग राज्यों से जॉब वर्क काम के लिए कारखाने में माल आता है. भरत भाई ने इस बात को ध्यान में रखते हुए अपनी इनवॉइस बुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो प्रिंट के साथ 'नमो अगेन' कैंपेन शुरू किया है.

GST में काफी बदलाव के बाद व्यापार काफी सरल और अनुकूल हो गया है. अब व्यापार -व्यवसाय करना पहले से काफी आसान हो गया है. व्यापार के रास्ते सुगम हुए है और इसलिए 'एक बार फिर मोदी सरकार' के सत्ता में लाने के लिए कैंपेन कर रहे हैं. भरत भाई के इनवॉइस बिल दिल्ली, चेन्नई, तमिलनाडु, मुंबई सहित कई शहरों में जाते हैं. सभी व्यापारी इस पहल की सराहना कर रहे हैं.

यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी के प्रशंसकों ने मोदी सरकार को जिताने के लिए अनोखे ढंग से प्रचार न किया हो. इसी बीच, सूरत में 'नमो साड़ी' का एक वीडियो वायरल हुआ है. नमो इनवॉइस, नमो अगेन के टीशर्ट और नमो टॉप्स के बाद अब सूरत में 'नमो साड़ी' भी लोगो के आकर्षण केंद्र बन चुकी है.