नई दिल्ली: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कांग्रेस के रोड शो पर निशाना साधा. सीएम खट्टर ने कहा, 'फुंके हुए कारतूसों से कुछ नहीं होता है. कांग्रेस अब फुंका हुआ कारतूस हो चुकी है.'

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को लखनऊ में रोड शो किया था. प्रियंका गांधी को कांग्रेस ने महासचिव के साथ पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया है. वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का पार्टी प्रभारी बनाया गया है.

रोड शो में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख राजबब्‍बर और कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह भी शामिल हुए. पूर्वी यूपी का महासचिव नियुक्‍त होने के बाद पहली बार प्र‍ियंका गांधी वाड्रा लखनऊ पहुंचीं. लखनऊ एयरपोर्ट से शुरू हुआ प्र‍ियंका गांधी का रोड शो कांग्रेस दफ्तर पर जाकर समाप्‍त हुआ.

बता दें कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा को महासचिव नियुक्‍त किया है. पदभार ग्रहण करने के बाद प्रियंका का यह पहला उत्‍तर प्रदेश दौरा है. इसके तहत प्रियंका अगले चार दिन तक लखनऊ में रहेंगी. इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगी. उनके यूपी दौरे की शुरुआत लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से कांग्रेस ऑफिस तक रोड शो से हो रही है.