अहमदाबादः लोकसभा चुनाव मिशन 2019 के लिए बीजेपी का चुनावी अभियान जोरों पर है. आज से बीजेपी के 'मेरा परिवार, बीजेपी परिवार' अभियान की शुरुआत हुई. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद में अपने घर से इस अभियान की शुरुआत की. अमित शाह ने पार्टी की झंडा और स्टीकर लगाकर इस मिशन की शुरुआत की. इस मिशन के तहत सभी मंत्री, विधायक, नेता अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे, बीजेपी का यह अभियान  2 मार्च तक चलेगा. सूत्रों के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी भी अभियान में शामिल होंगे.

Gujarat: BJP President Amit Shah flags off 'Mera Pariwar, Bhajpa Pariwar' campaign from his residence in Ahmedabad. Gujarat CM Vijay Rupani also present. pic.twitter.com/da7ns8LFXA

— ANI (@ANI) February 12, 2019

इसके अलावा बीजेपी ने और भी कई बड़े प्रोग्राम की घोषणा की है. 26 फरवरी को बीजेपी केंद्र सरकार की योजनाओं के 22 करोड़ लाभार्थियों से संपर्क साधेगी. 28 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी नमो ऐप के जरिए 10 करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ताओं से संपर्क साधेंगे. 2 मार्च को बीजेपी कार्यकर्ता पूरे देश में बाइक रैली करेंगे. इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गंगा किनारे एक ऐसे घर में जाएंगे जहां आजादी के बाद बिजली आई थी.

अहमदाबाद में अपने घर पर झंडा फहराने और स्टीकर लगाने के बाद अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाने का काम किया है. नरेंद्र मोदी की सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे सिर झुकाना पड़े.' अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप जनता के बीच डंके की चोट पर जाइये.

उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक हमने लोकतंत्र को मजबूत बनाने, संगठन को मजबूत करने और पार्टी की विचारधारा की स्वीकृति बढ़ाने का सफल प्रयास किया है. इन सबका यही मतलब है कि 2019 में नरेन्द्र मोदी जी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है.