नई दिल्ली: फास्ट फुड चेन केएफसी ने मुंबई आधारित टेक फर्म टेकनोबॉटिक्स के साथ साझेदारी की है जहां एक रोबोट अब आपके पास चिकन बकेट और ड्रिंक लेकर आएगा. इस रोबो का नाम 'KFC बकेट बे' रखा गया है जिसमें इंबिल्ट सेंसर्स लगे हुए हैं तो वहीं ये आपके आसपास पूरे चिकन मील के साथ घूमेगा. रोबोट में मोटर्स औऱ व्हील्स लगे हुए हैं. लेकिन निराश करने वाली बात ये है कि इस रोबोट को आप खरीद नहीं सकते. कंपनी ने इस रोबोट को वैलेंटाइन डे मार्केटिंग कैंपने के तहत लॉन्च किया है. कंपनी इस रोबोट को कुछ सेलेक्टेड आउलेट्स में ही रखेगी.

बता दें कि पांच लकी लोगों में एक को इस रोबोट को अपने घर लाने का मौका मिलेगा. इसके लिए आपको इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इसके लिए कुछ स्पेशल मैसेज लिखकर इसे शेयर करना होगा. केएफसी ने कहा, 'अगर आप इसे इंप्रेस कर सकें, तो यह आपका हो सकता है.'

आप इसे टिंडर पर भी स्पॉट कर सकते हैं. खास बात यह है कि इस रोबोट में ब्लूटूथ स्पीकर लगे हैं जो आपका मनपसंद गाना बजा सकता है. केएफसी का कहना है कि यह मेल और फीमेल और दोनों वॉइसेज में बात कर सकता है. हालांकि यह केवल इंग्लिश में बोलेगा. कंपनी इसे कस्टमर्स के सामने पेश करने को लेकर काफी एक्साइटेड है.