लोकसभा चुनाव से पहले मंगलवार को अहमदाबाद में बीजेपी अध्यक्ष अम‍ित शाह ने 'मेरा पर‍िवार भाजपा पर‍िवार' कैंपेन लॉन्च क‍िया. कैंपेन की लॉन्च‍िंग करते हुए इशारों-इशारों में अम‍ित शाह ने प्र‍ियंका गांधी और राहुल गांधी के रोड शो पर न‍िशाना साधा.

अम‍ित शाह ने गांधी पर‍िवार का नाम ल‍िए ब‍िना कहा क‍ि यूपी के कार्यकर्ता को मैं जानता हूं. यूपी में प‍िछली बार 72 सीट आईं थी. इस बार वहां के कार्यकर्ता 74 सीट कर देंगे लेक‍िन 70 सीट नहीं होने देंगे. वहीं, महागठबंधन को लेकर हो रही राजनीत‍ि और बीजेपी कार्यकर्ताओं में चल रही बातों को लेकर कहा क‍ि महागठबंधन से डरने की जरूरत नहीं है. महागठबंधन पहले ये बताए क‍ि उनका नेता कौन है?

अम‍ित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोध‍ित करते हुए कहा क‍ि 3 मार्च तक बीजेपी 4 कैंपेन‍िंग कार्यक्रम लॉन्च करेगी. इस कड़ी में आज पहला 'मेरा पर‍िवार भाजपा पर‍िवार' लॉन्च हो गया है. दूसरा संपर्क अभ‍ियान होगा, तीसरा कमल ज्योत‍ि और चौथा मोटर साइक‍िल रैली के जर‍िए देश की सभी व‍िधानसभा क्षेत्रों में जाया जाएगा. इस कैंपेन‍िंग के दौरान देश के 22 करोड़ वोटर से बीजेपी कार्यकर्ता अपना संपर्क स्थाप‍ित करेंगे.

अम‍ित शाह ने महागठबंधन को लेकर कार्यकर्ताओं को एक चुटकुला भी सुनाया और कहा क‍ि सोशल मीड‍िया पर बातें हो रही हैं क‍ि इनका नेता कौन होगा? इस पर लोग कहते हैं क‍ि सोमवार को ममता, मंगल को माया, बुध को देवगौड़ा और रव‍िवार की छुट्टी. अम‍ित शाह ने ममता को लेकर भी कहा क‍ि बीजेपी, बंगाल में हारने वाली नहीं है. ज‍ितना ज्यादा जुल्म पार्टी कार्यकर्ता पर क‍िया जाएगा, उतनी ज्यादा बीजेपी मजबूत होगी.