जाह्नवी कपूर ने 2018 में धड़क के जरिए अपना फिल्मी डेब्यू किया था. उनके अभिनय को सराहा गया. हिंदी के बाद अब जाह्नवी के तमिल डेब्यू की खबरें भी सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले माना जा रहा था कि वे पिंक के तमिल रीमेक से डेब्यू करेंगी. मगर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी, अब "वरमा" में काम करती हुई नजर आएंगी.

दरअसल, वरमा को नए सिरे से शुरू करने की तैयारी चल रही है. पुरानी स्टारकास्ट को हटा कर नई कास्ट पर विचार हो जा रहा है. जहां एक तरफ लीड एक्टर के रूप में साउथ के सुपरस्टार विक्रम के बेटे ध्रुव काम करते नजर आऐंगे, वहीं दूसरी तरफ फीमेल लीड के लिए जाह्नवी कपूर के नाम की चर्चा जोरो पर हैं. पहले फिल्म का निर्देशन बाला कर रहे थे. इसमें मेघा चौधरी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली थीं.

अब कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता कास्टिंग से खुश नहीं हैं. इसलिए फिल्म को नए सिरे से शुरू किया जा रहा है. इसमें प्रोड्यूसर्स जाह्नवी को कास्ट करने को लेकर विचार कर रहे हैं. फिल्म को जून में रिलीज किया जाएगा. इससे पहले खबर थी कि जाह्नवी पिता के निर्माण में बन रही पिंक मूवी के रीमेक में नजर आएंगी. बाद में पता चला कि ये महज एक अफवाह है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💭🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Jan 25, 2019 at 4:52am PST

वरमा को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी भी जुड़ी रही. फिल्म तेलुगु की सुपरहिट मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. पहले इसे नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर, बाला निर्देशित कर रहे थे. सृजनात्मकता से हो रही छेड़छाड़ के कारण उन्होंने मूवी से दूरी बना ली थी. ऑरिजनल फिल्म में विजय देवराकोंडा ने मुख्य किरदार निभाया था.

इसके अलावा जाह्नवी के खाते में इस समय तख्त मूवी भी है. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी नजर आ सकते हैं. करण जौहर ने गत वर्ष फिल्म की ये ड्रीम स्टार कास्ट का अनाउंसमेंट किया था जिसमें धड़क स्टार जाह्नवी भी शामिल थीं.