रांची : झारखंड के रामगढ़ जिले में एक एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. रामगढ़ जिले के कुजू में रांची-पटना फोरलेन पर हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई. दरअसल, शनिवार की सुबह कुजू में इनोवा और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 3 महिला, 3 बच्चे और 4 पुरुष शामिल हैं. ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

चश्मदीदों के मुताबिक, इनोवा और ट्रक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आगे की कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि दो लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हें पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मारे गये लोग हटिया रांची के रहने वाले थे. पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खबरों के अनुसार रांची-पटना फोरलेन के समीप पेकी के पास ट्रक और इनोवा कार दोनों तेज गति से आ रहे थे. दोनों वाहनों की गति इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों ने अनियंत्रित होकर एक दूसरे में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर होते ही मौके पर 10 लोगों की मौत हो गयी.  शुरुआत में इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत के बाद पता नहीं चल पाया था कि मृतक मूल रूप से कहां के रहने वाले हैं. बाद में जानकारी आयी कि वे हटिया में रह रहे थे. पुलिस और स्थानीय लोगो के द्वारा वाहन के नीचे दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.